नई दिल्ली | बंगलौर में नए साल के जश्न के दौरान , लडकियों के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना ने पुरे देश को झकझोर कर रख दिया. लेकिन दिल्ली में एक सनकी लड़के की लडकियों को जबरदस्ती किस करने की विडियो ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया की हमारी युवा पीढ़ी को क्या हो चूका है? आखिर आधुनिकता के नाम पर आज का युवा किस और जा रहा है? यह विडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगो ने इस लड़के पर सरेआम लडकियों को छेड़ने का आरोप लगाया और इसकी गिरफ़्तारी की मांग की.

इस लड़के का नाम सुमित है और यह क्रेजी सुमित के नाम से यूट्यूब पर एक चैनल चलाता है. सुमित अभी तक 35 विडियो बनाकर अपने चैनल पर अपलोड कर चूका है. सुमित के यूट्यूब पर काफी प्रशंसक है. लडकियों को जबरदस्ती किस कर भागने वाले उनके विडियो को भी लाखो लोगो ने देखा और लाइक किया. बंगलौर की घटना के बाद लोगो की नजर इस विडियो पर गयी और यह वायरल हो गयी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लोगो के बढ़ते विरोध को देखते हुए सुमित ने इस विडियो को अपने चैनल से हटा लिया और इस विडियो के लिए माफ़ी भी मांगी. लेकिन यह विडियो दिल्ली पुलिस की नजर में भी आ चुकी थी. इस विडियो को आधार बनाकर दिल्ली पुलिस ने सुमित और उनके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. अभी दोनों से पूछताछ की जा रही है. इसके बाद ही दोनों के खिलाफ अगली कार्यवाही की जायेगी.

सुमित और उनका दूसरा साथी सत्यजीत यूट्यूब के जरिये पैसे कमाते है. दोनों बीसीए के स्टूडेंट है और गुडगाँव में रहते है. सत्यजीत का दूसरा यूट्यूब चैनल है. खबर मिली है की सुमित ने जिन दो लडकियों को जबरदस्ती किस किया था वो भी इनके ग्रुप की सदस्य है.

मामला बढ़ता देख दिल्ली पुलिस के साइबर क्राइम सेल ने यूट्यूब से सुमित के चैनल के आईपी एड्रेस मांगे जिसके आधार पर दोनों की गिरफ्तारी हो सकी. पुलिस ने बताया की सुमित और सत्यजीत पिछले चार महीने से इस तरह की विडियो बनाकर उनको अपलोड कर रहे है. इन वीडियो से दोनों ने काफी पैसा भी कमाया है.

Loading...