Thursday, January 20, 2022

लोकसभा अध्यक्ष के काफिले से टकराई आवारा गाय, बाल-बाल बचे ओम बिरला

- Advertisement -

राजस्थान के रावतभाटा के दौरे के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सड़क हादसे का शिकार होते-होते बचे। दरअसल, एक आवारा गाय उनकी गाड़ियों के काफिले के सामने आ गई। जिससे उनकी गाड़ी पुलिस जीप से टकरा गई।

बता दें कि बिड़ला एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चारभुजानाथ मंदिर जा रहे थे ।बिरला शाम करीब साढ़े चार बजे बाड़ोलिया से चारभुजा मंदिर के लिए रवाना हुए थे। कार में बिरला आगे की सीट पर चालक की सीट के पास बैठे थे। पीछेे की सीट पर दो सुरक्षाकर्मी थे।

रास्ते में चारभुजा के निकट श्रीराम मंदिर के सामने बिरला की कार के आगे चल रही पुलिस की जीप के सामने अचानक गाय आ गई। पुलिस जीप चालक ने ब्रेक लगाए। अचानक पुलिस जीप रुकने पर बिरला की कार के चालक ने भी तेजी से ब्रक लगाए, लेकिन उनकी कार आगे चल रही पुलिस जीप से टकरा गई। इससे कार का बोनट क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि गनीमत ये रही की किसी के कोई चौट नहीं आई।

cow 644x362

ओम बिरला कोटा लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 17वीं लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं।वे 2008 में तेहरवीं राजस्थान विधान सभा हेतु कोटा दक्षिण से विधायक भी रह चुके हैं।वसुंधरा राजे की सरकार में संसदीय सचिव और अखिल भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके ओम बिड़ला को इस बार मोदी सरकार ने 17वीं लोकसभा में अध्यक्ष पद के लिए एनडीए की ओर से उम्मीदवार बनाया था, जिसमें वे निर्विरोध चुन लिए गए।

बिड़ला अखिल भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके हैं। वे राष्ट्रीय सहकारी उपभोक्ता संघ, नई दिल्ली के वाइस चेयरमैन भी रह चुके हैं। साथ ही वसुंधरा राजे की सरकार में संसदीय सचिव भी रहे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles