नई दिल्ली | भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने रिटायर होने के बाद जो बयान दिया वो काफी दिनों तक मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खिया बना रहा. लेकिन समय के साथ साथ यह बयान भी अब धुंधला हो रहा है. लेकिन टीवी न्यूज़ चैनल आज तक की एंकर श्वेता सिंह के एक ट्वीट ने दोबारा उस बयान को जिन्दा कर दिया है. हालाँकि जिस तरह से उन्होंने हामिद अंसारी के बयान पर प्रतिक्रिया दी, वो शायद आलोचनाओ का कारण बन जाए.

दरअसल पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने रिटायर होने से पहले एक इंटरव्यू में कहा था की फ़िलहाल देश के वर्तमान हालात ऐसे है जिसमे अल्पसंख्यक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है. उनके इस बयान से हंगामा खड़ा हो गया. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उनके बयान पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे. कई लोगो का कहना था की 10 साल तक पद पर रहने के बाद उनको देश असुरक्षित लगने लगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इनमे बीजेपी समेत कुछ राजनितिक दलों ने भी उनके बयान की आलोचना की. हालाँकि यह मुद्दा अब शांत हो चूका था लेकिन आज तक की एंकर श्वेता सिंह ने एक बार फिर इस मुद्दे को हवा दे दी. दरअसल उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट के जरिये कर्नल पुरोहित और हामिद अंसारी के बयानों की तुलना की. इस तुलना में उन्होंने कर्नल पुरोहित को बड़ा दिखाने और हामिद अंसारी को नीचा दिखाने की कोशिश की.

श्वेता ने ट्वीट में लिखा,’ 9 साल बिन चार्जशीट जेल में रहने के बाद एक सैनिक ही जय हिंद कह सकता है. सुपरस्टार और संवैधानिक पद से रिटायर लोग ‘असुरक्षित देश’ ही कहते हैं.’ इस ट्वीट के जरिये श्वेता एक बम ब्लास्ट में आरोपी, जो जमानत पर रिहा है, की तुलना हामिद अंसारी से करती नजर आई. जो कही से भी सही नही कहा जा सकता.

Loading...