Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

कोरोना के डर से संदिग्ध मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी अपनी जान

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत में कोरोना वायरस का डर लोगों के दिलों में बैठता ही जा रहा है। जिसके चलते वह अब गलत कदम उठाने लगे है। दरअसल, राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने आत्मह’त्या कर ली है।

पंजाब का रहने वाला शख्स कल ही ऑस्ट्रेलिया से लौटा था और सिर दर्द की शिकायत पर दिल्ली एयरपोर्ट से सीधे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खास बात है कि उसमें कोरोना की पुष्टि नहीं हुई थी। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी

नोडल अधिकारी के जरिए बताया गया कि मरीज को शाम करीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके सिर में दर्द भी था।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में एक मरीज को कोरोना वायरस पॉजिटिव केस मिलने के साथ देश में मरीजों की संख्या 172 हो गई है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 16 सही होकर घर जा चुके हैं और अभी एक्टिव केस 153 हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 47 हो गया है।

इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles