javedshahid

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मी को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई है। गुरुवार शाम को शोपियां के कचडूरा गांव से अगवा किए गए पुलिस कांस्‍टेबल का शव डांगर शोपियां में मिला है।

पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को आतंकियों ने शोपियां से अगवा किया था। जवान के सिर पर गोली मारी गई है। कांस्टेबल जावेद एसएसपी के साथ तैनात थे। उन्हे उस समय अगवा कर लिया था, जब वह मेडिकल स्‍टोर से दवा लेकर लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार कार में सवार आतंकी कई बार उसके घर के आसपास घूमते देखे गए थे। इसी दौरान जब जावेद घर से दवा लेने के लिए निकला तो आतंकियों ने उसे अगवा कर लिया। शहीद कांस्टेबल का  तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर जिला पुलिस लाईन शोपियां में एक भावपूर्ण श्रद्धांजली समारोह के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

बता दें कि  क्षिण कश्मीर में बीते एक माह के दौरान किसी पुलिसकर्मी या सैन्यकर्मी को अगवा कर मौत के घाट उतारे जाने का यह दूसरा मामला है। इससे पूर्व गत 14 जून को आतंकियों ने पुलवामा से शोपियां जा रहे सैन्यकर्मी औरंगजेब को अगवा कर मौत के घाट उतार दिया था।

इससे पहले पिछले साल भी सेना के एक जवान उमर फयाज की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई थी। वे घर पर एक शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?