poster 1515963692 618x347

poster 1515963692 618x347

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे ठीक पहले एक बार फिर से पोस्टर वार सामने आया है. पोस्टर में में राहुल गांधी को भगवान राम का अवतार और पीएम मोदी को दस सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है.

सोमवार से दो दिनों के दौरे पर अमेठी पहुँच रहे राहुल को भगवान राम का अवतार बताते हुए पोस्टर में कहा गया कि 2019 में राहुल राज यानी राम राज आएगा. ये पोस्टर किसी अभय शुक्ला नाम के शख्स ने लगाया है. पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर तीर कमान साधे दिखाई दे रहे हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र में उनके आगमन को लेकर कांग्रेस समर्थक बेहद उत्साहित हैं. राहुल गांधी के जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है. उनके दो दिवसीय दौरे के दौरान ही जिले में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होगी. प्रशासनिक अधिकारी भी बैठक के मद्देनजर तैयारियों में लगे हुए हैं.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह ने बताया कि गांधी सोमवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रायबरेली होते हुए सलोन पहुचेंगे. वह सलोन नगर पंचायत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद अमेठी पहुंचेंगे और मुंशीगंज अतिथि गृह जाएंगे.

उन्होंने बताया कि 16 जनवरी को सुबह करीब साढ़े दस बजे गांधी के मुसाफिरखाने में लोगों से मिलने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इसके बाद उनका कार्यक्रम जायस, जगदीशपुर और मोहनगंज जाने का है. सिंह ने बताया कि गांधी के अमेठी दौरे से जनता में काफी उत्साह है, क्योंकि पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार अमेठी आ रहे हैं.