priyankaa

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर बेटी से रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है। अहमदाबाद से गोरेगांव पुलिस ने आरोपी गिरीश को गिरफ्तार किया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरीश माहेश्वरी को बीती रात अहमदाबाद के पास बावला से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को मुंबई लाया जा रहा और डिंडोसी अदालत में पेश किया जाएगा।

बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर ये धमकी मिली थी। जिसके बाद उन्होने मामले कि शिकायत मुंबई पुलिस से की थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले मे गृह मंत्रालय ने प्रियंका चतुर्वेदी को अभद्र ट्वीट भेजने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एकट के तहत मामला दर्ज किया गया था। गृह मंत्रालय ने ट्वीटर को भी गिरीश के एकाउंट के बारे में पूरी जानकारी देने को कहा था।

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी और कहा था कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को।