कर्नाटक में आज 224 में से 222 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले गए. राज्य के दक्षिण बैंगलोर में राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता मतदाताओं के वोट खरीदते हुए नजर आए.

घटना दक्षिण बैंगलोर के नलिनी रघुनाथ राव डिग्री कॉलेज पोलिंग बूथ की है. जहाँ बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता वोटर्स को पैसे दे रहे थे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 600 रुपये बांटे और बीजेपी के कार्यकर्ता 500 के नोट वोटर्स को बांट रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पहले कतार में खड़े लोगों की पहचान की. उन्होंने वोटर्स की आईडी को देखा और फिर उन्हें पैसे दिए. इसके अलावा कई बूथों पर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की भिड़ने की भी खबर है.

गलुरु के हंपी नगर में 1 पोलिंग बूथ पर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं. बीजेपी समर्थकों का आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आनंद नाम के बीजेपी के एक कार्पोरेटर पर हमला बोल दिया जिसके बाद यह झड़प हुई.

वहीं कुछ स्थानों पर ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत मिली. एक चुनाव अधिकारी ने कहा, “कुछ मतदान केंद्रों पर ईवीएम में गड़बड़ी, सूची से मतदाताओं के नाम नदारद होने और मतदान प्रक्रिया शुरू होने में देरी जैसी शिकायतों को छोड़कर अभी तक मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण रही.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?