Monday, August 2, 2021

 

 

 

नोएडा में चीनी महिला से की गई डंडे से मारपीट, आरोपी युवक गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

नोएडा की एक आवासीय सोसायटी के बाहर अवारा कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर चीनी महिला को पीटने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी और चीनी महिला ग्रेटर नोएडा की एटीएस पाराडिजो सोसायटी (ATS Paradizo Society) में रहते हैं। आरोपी प्रॉपर्टी का धंधा करता है, जबकि महिला एक निजी कंपनी में काम करती है। इस कंपनी का मुख्यालय चीन में है।

एक अधिकारी के अनुसार, यह घटना 25 मई को सोसायटी के बाहर हुई, जब यह व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते के साथ घूम रहा था। वहीं, चीनी महिला अवारा कुत्तों को खिला रही थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवारा कुत्तों और पालतू कुत्ते में झगड़ा हो गया। उस पर इस व्यक्ति ने महिला से कहा कि यदि वह रोजाना इन अवारा कुत्तों खिलाना चाहती है तो वह उन्हें गोद ले ले।

अधिकारी ने कहा कि इस पर महिला ने सवाल किया कि उसने उसे यह सुझाव क्यों दिया? इसके बाद उनके बीच बहस हो गयी। आरोप है कि शख्‍स ने महिला को डंडे से मारा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी।

आरोपी अमरपाल सिंह को शुक्रवार को एटीएस गोलचक्कर के पास गिरफ्तार किया गया। अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। चीनी नागरिक ने ट्विटर पर इस घटना का उल्लेख किया था। जिला पुलिस ने उसके ट्वीट पर जवाब दिया और उसे पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles