Sunday, August 1, 2021

 

 

 

बढ़ती कीमतों के विरोध में प्याज की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे आरजेडी विधायक

- Advertisement -
- Advertisement -

प्याज की बढ़ती कीमते एक तरफ आम आदमी को रूला रही है तो दूसरी तरफ इस पर सियासत भी गरमा गई है। बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन बुधवार को राजद और कांग्रेस के कई विधायक और विधान परिषद सदस्य प्याज की माला पहनकर पहुंचे।

विधायकों ने कहा कि आज प्याज का रेट आसमान छू रहा है। गरीब की थाली से प्याज गायब है। सरकार की कृषि नीति फेल हो गई है। प्याज की बढ़ी कीमत की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए राजद विधायक शिवचंद्र राम प्याज की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे।

शिवचंद्र ने कहा कि बिहार सरकार सिर्फ कृषि के नाम पर नौटंकी कर रही है। बिहार में प्याज की बढ़ रही कीमतों से आज चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। मैंने विरोध के लिए इस माला को पहना है। शिवचंद्र ने कहा कि वह सदन में प्याज की माला पहनकर ही जाएंगे।

उन्होने कहा, आज मैंने 100 रुपए प्रति किलो के रेट से 3.5 किलोग्राम प्याज खरीदा है और माला बनाया है। सरकार की कृषि नीति फेल है। कृषि रोड मैप के नाम पर अरबों रुपए खर्च हुए, लेकिन कृषि रोड मैप तैयार न हुआ।

वहीं, बिहार विधान परिषद के बाहर भी विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया और विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सभी सदस्यों ने राजद विधायक की तरह प्याज की माला पहन रखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles