अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को 8 साल की सजा, होटल व्यवसायी पर किया….

6:55 pm Published by:-Hindi News

मुंबई की एक विशेष अदालत ने ह’त्या के प्रयास और उगाही के साल 2012 के एक मामले में गैंगस्टर छोटा राजन और पांच अन्य को मंगलवार को दोषी करार देते हुए आठ साल की सजा सुनाई है।

विशेष अदालत के न्यायाधीश ए टी वानखेड़े ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) की विभिन्न धाराओं के तहत इन छह लोगों को दोषी ठहराया। इस मामले में मुंबई अपराध शाखा ने आरोप पत्र दायर किया था।

अदालत ने राजन के अलावा सतीश कालिया, नित्यानंद नायक, सेल्विन, दिलीप उपाध्याय और तलविंदर सिंह को भी दोषी करार दिया। यह सभी राजन के गैंग से जुड़े हुए थे। इन्हें जालंधर से गिरफ्तार किया गया था।

जांच में सामने आया था कि इस हमले का कारण होटल व्यवसायी के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के साथ संबंध थे। राजन को शक था कि शेट्टी प्रदीप की मदद से उसका एनकाउंटर करवा  देगा। शेट्टी मुंबई के एक जानेमाने व्यवसायी हैं और उनके कई होटल हैं। ओशिवारा लिंक रोड पर उनका डिस्कोथेक, मलेशिया में फाइव स्टार होटल भी हैं।

शेट्टी 3 अक्टूबर 2012 की रात करीब दस बजे कार में सवार होकर लिंक रोड से गुजर रहे थे। दो बाइक सवारों ने उनकी कार को ओवरटेक कर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस दौरान शेट्टी ही कार चला रहे थे।

Loading...