shef

दुबई रेस्तरां रंग महल के एक भारतीय मिशेलिन-स्टार शेफ अतुल कोचर ने इस्लाम के बारे में विवादित ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट एबीसी स्टूडियोज के टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ के मामले मे आया है। जिसके लिए हाल ही मे प्रियंका चोपड़ा ने माफी मांगी थी।

शेफ अतुल कोचर ने प्रियंका को लेकर ट्वीट किया कि ‘यह देखकर दुख हुआ कि आपने हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान नहीं किया है जिन्हें 2000 से अधिक वर्षों तक इस्लाम द्वारा आतंकित किया गया है। तुम्हे शर्म आनी चाहिए।’

इस ट्वीट मे वे प्रियंका को निशाना बनाने के साथ इस्लाम धर्म के खिलाफ भी अनर्गल बोल गए। हालांकि उन्होने बाद मे माफी मांग ली। साथ ही विवाद बढ़ने के बाद कोचर ने अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया।

कोचर ने कहा कि उनके ट्वीट के लिए कोई औचित्य नहीं है और मुझसे एक बड़ी गलती हो गई। कोचर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं पूरी तरह से अपनी गलतियों को पहचानता हूं कि लगभग 1,400 साल पहले इस्लाम की स्थापना हुई थी और मैं ईमानदारी से माफी माँगता हूं। मैं इस्लामोफोबिक नहीं हूं, मुझे अपनी टिप्पणियों पर गहराई से खेद है, जिन्होंने कई लोगों को नाराज किया है।

बता दें कि, टीवी सीरिज ‘दि ब्लड ऑफ रोमियो’ ऐपिसोड मे ‘भारतीय राष्ट्रवादियों’ को न्यूयार्क के मैनहटन में कश्मीर से जुड़े एक सम्मेलन से ठीक पहले एक आतंकी हमला करने की योजना बनाते और उसके लिए पाकिस्तान को फंसाते दिखाया था। इस पर प्रियंका ने ट्वीट किया और कहा, “मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं कि क्वांटिको के एक विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मेरा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं माफी मांगती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है।”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?