narendra singh tomar story 650 052614045128 060314053714

narendra singh tomar story 650 052614045128 060314053714

नई दिल्ली । हाल फ़िलहाल में राजनीति का स्तर इतना नीचे आ गया है की नेता शाब्दिक मर्यादाओं को हमेशा लाँघते हुए नज़र आने लगे है। चाहे कोई चुनावी माहौल हो या फिर कोई राजनीतिक घटना। हर जगह विवादस्पद बयान देने की होड़ मची रहती है। ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का है जहाँ पर एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अपनी और अपने पद की मर्यादा तक भूल गए।

दरअसल केंद्रीय पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शिवपुरी के कोलारस में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। यहाँ कुछ दिनो में उप चुनाव के लिए मतदान होना है। इसलिए चुनाव प्रचार के लिए आए नरेंद्र तोमर ने कांग्रेसी नेताओ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेसी नेताओ और प्रधानमंत्री मोदी की तुलना करते हुए बेहद विवादस्पद बयान दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा,’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेताओं के बीच उतनी दूरी का अंतर है, जितना मूंछ और पूंछ के बाल में होता है और अभी कांग्रेस को मोदी की बराबरी करने में बहुत समय लगेगा।’ उन्होंने आगे कहा,’ कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी को आगे कर समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव से समझौता कर चुनाव लड़ा। इसके पीछे उम्मीद थी कि युवाओं का साथ मिलेगा। इसके बाद गुजरात में भी तीन युवा लड़कों को साथ लेकर चुनाव लड़ा, लेकिन इन राज्यों के चुनाव परिणामों ने बता दिया कि देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है।’

इस दौरान उन्होंने , राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल एक परिवार का शख़्स ही पार्टी अध्यक्ष बन सकता है जबकि भाजपा में एक चाय बेचने वाला ग़रीब आदमी भी प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुँच सकता है। बताते चले की शिवपुरी के कोलारस और अशोकनगर के मुंगावली विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाले हैं। फ़िलहाल दोनो ही सीटों पर कांग्रेस का क़ब्ज़ा है।

Loading...