30 1514635453 krnu

30 1514635453 krnu

जयपुर: संजय लीला भंसाली निर्देशित पद्मावती को कुछ बदलावों के साथ सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्दी ही रिलीज हो सकती है.

इसी बीच राजपूत करणी सेना ने आरोप लगाया है कि अंडरवर्ल्ड के दबाव में पद्मावती को मंजूरी दी जा रही है. करणी सेना ने धमकी दी कि जिस सिनेमा हाल में भी पद्मावती रिलीज होगी. उसे तहस-नहस कर दिया जाएगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेदी ने कहा कि ‘अगर फिल्म रिलीज हुई तो हमारे कार्यकर्ता हर सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़ करेंगे. सुखदेव सिंह ने आरोप लगाया कि फिल्म की समीक्षा के लिए जो कमेटी बनी थी उसने कई सीन को लेकर आपत्ति जताई लेकिन अंडर वर्ल्ड के दबाव की वजह से फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया जा रहा है.’

ध्यान रहे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की 6 सदस्यीय कमेटी ने 28 दिसंबर को बैठक में पद्मावती फिल्म देखने और रिव्यू करने के बाद 26 कट के साथ फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है. कमेटी ने फिल्म का नाम भी बदलकर ‘पद्मावत’ करने की बात कही.

इसके अलावा CBFC ने फिल्म के साथ एक डिस्क्लेमर लगाने को भी कहा है. जिसमे बताना होगा फिल्म का किसी ऐतिहासिक किरदार या पृष्ठभूमि से कोई लेना-देना नहीं है. कहा जा रहा है फिल्म के घुमर गीत पर भी प्रतिबंध लगेगा.

बैठक में सेंसर चीफ प्रसून जोशी के साथ CBFC द्वारा गठि‍त पैनल में उदयपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य अरविंद सिंह मेवाड़, जयपुर यूनि‍वर्सिटी के डॉ चंद्रमणी सिंह और प्रोफेसर के.के. सिंह शामिल थे.