पकौड़े बेचकर युवाओं ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

9:50 am Published by:-Hindi News

यूपी के कानपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन पकौड़े बेचकर मनाया। साथ ही इस दिन को “बेरोजगारी दिवस” का नाम दिया।

नगर युवा कांग्रेस के तत्वावधान में कांग्रेसियों ने कचहरी में ठेला लगाकर पकौड़े बेचे। कांग्रेसियों ने कहा कि पकौड़े बेचकर मोदी के जन्मदिन के केक के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की गई। नगर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुनीत राज शर्मा प्रधानमंत्री के उस बयान का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने बेरोजगारी खत्म करने के लिए पकौड़े को युवाओं का रोजगार करार दिया था।

शर्मा ने नोटबंदी, जीएसटी के विरोध के साथ युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरी देने के 6 साल पुराने वादे को याद दिलाया।  प्रदेश महासचिव रितेश यादव, प्रदेश सचिव परवेज आलम, सकलेन शेख, अंकुर गोयल, अमित पांडेय. अंकेश द्विवेदी, शिवम कुशवाहा आदि मौजूद थे।

बता दें कि मोदी ने 2018 के अपने पहले इंटरव्यू में रोजगार के संबंध में पकौड़े बेचने का उदाहरण दिया था। हिंदी के न्यूज चैनल जी न्यू को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी से रोजगार के अवसर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं?

इस बयान के बाद जमकर बवाल मचा था। विपक्ष ने इस बयान को लेकर सीधे प्रधानमंत्री को घेरने कि कोशिश थी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें