दीपक चौरसिया बोले पी नहीं थी पेन किलर खायी थी

सीडीएस बिपिन रावत के निधन के बाद एक शो की एंकरिंग के दौरान वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया की जुबान लड़खड़ाती नजर आई थी। शहीद सीडीएस के नाम का उच्चारण भी दीपक चौरसिया ने गलत किया था। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ज्यादातर लोग उन पर अलग-अलग तरह के आरोप लगाने लगे।

जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी और दीपक चौरसिया लिखते हैं कि,

पिछले तीन दिन से आपलोगों ने जो मेरी चिंता की उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूँ। लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कुछ बातें साफ कर देनी चाहिए।
1. आप सभी को वीडियो देखकर जो लग रहा है वो पूरा सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी। शो चुकी जिस मसले पर था उसे मैं छोड़ना नहीं चाहता था और शो पूरी तरह से ठीक जाए इसलिए मैंने पेन किलर खा ली। आपको बता दूँ मेरे घुटने में हेयरलाइन फ़्रैक्चर है।
2. मेरी गलती ये थी कि पेन किलर ज्यादा मात्रा में लेने से साइड इफेक्ट होता है, ये बात मुझे नहीं पता थी। इसलिए पेनकिलर खाकर मेरी तकलीफ कम होने की बजाए बढ़ गई।
3. वीडियो देखकर तरह तरह की बातें बनाई गई, जो सच नहीं है। मुझे पत्रकारिता में 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इसलिए मुझे किसी से पत्रकारिता के इथिक्स सीखने की जरूरत नहीं है।
मैं अपने चाहने वालों से दिल से माफी चाहता हूँ। साथ ही पिछले तीन दिनों से देश के कोने-कोने से मेरी चिंता जताने वाले शुभचिंतको का आभारी हूं।
आपलोगों का प्यार और सहयोग इसी तरह आगे भी मिलता रहेगा। इसी उम्मीद के साथ

विज्ञापन