राजधानी लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गला रेतकर ह*त्या कर दी।

वारदात के बाद दो संदिग्ध आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई। कमलेश के समर्थकों ने खुर्शेद बाग कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि वारदात को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है।

बता दें, हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमानत पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में इन पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटाई थी।

kamlesh-tiwari-is-preparing-for-election

वहीं, घटना के चश्मदीद सौराष्ट्र सिंह (कार्यालय नौकर) ने बताया कि बीती रात से गनर ड्यूटी पर आया ही नहीं। कार्यालय के बाहर एक सिपाही ड्यूटी पर तैनात था, लेकिन सो रहा था। उसने उन दोनों बदमाशों को अंदर भेजते समय ठीक से जांच ही नहीं की।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, प्रतीत हो रहा है कि आपसी रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। मामले की छानबीन में 10 टीमें लगाई गई हैं। मौके पर एक असलहा बरामद हुआ है, उसकी जांच की जा रही है। इलाके के आसपास लगे सभी सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। उधर, मामले में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने आरोपितों पर रासुका लगाने के निर्देश जारी कर दिए हैं।
Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन