blore-759

बंगलौर | बंगलौर में नए साल के जश्न के दौरान लडकियों के साथ जो कुछ भी हुआ उस पर पुरे देश से तीखी प्रतिक्रियाये आ रही है. इसके अलावा एक सवाल यह भी उठ रहा है की आखिर हमारा युवा किस दिशा में जा रहा है. जश्न के नाम पर नशे में धूत होकर सडको पर लडकियों के साथ छेड़छाड़ करने का अधिकार उनको किसने दिया? आखिर इन लोगो में इतनी हिम्मत कहाँ से आ गयी की वो सरे आम लडकियों पर अभद्र कमेंट कर रहे है , उनको छेड़ रहे है?

यक़ीनन हमारे लचर कानून ने उन्हें यह सब करने की हिम्मत दी. अगर अब ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही नही हुई तो यह और विकराल रूप लेगा. हालाँकि पुलिस कह रही है की वो इस केस से सम्बन्ध में सबूत जुटा रही है. इसके लिए 45 CCTV फुटेज को देखा जा रहा है. पुलिस का दावा है की उनके पास ठोस सबूत है और वो जल्द ही कार्यवाही भी करेगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी केस में एक CCTV फुटेज भी सामने आया है. फुटेज देखकर आप अंदाजा लगा पायेंगे की उस दिन लडकियों के साथ क्या क्या हुआ होगा? आखिर कैसे एक इंसान इतना हैवान बन सकता है. इस फुटेज में दिखाया गया है की नए साल की रात दो लड़की ऑटो से उतरती है. एक लड़की वहां से तेजी से अपने घर की और जाती है जबकि दूसरी लड़की ऑटो वाले को पैसे देने लगती है.

जैसे ही वो लड़की घर की तरफ चलती है, दो स्कूटर सवार उस लड़की को घेर लेते है. एक लड़का लड़की को पहले गले लगाता है और फिर उसको स्कूटर की और घसीटता है. हो सकता है लड़के का इरादा लड़की को अपने साथ स्कूटर पर ले जाने का रहा हो. इसमें दूसरा लडका भी उसकी मदद करता है. लड़की के लगातार विरोध करने पर दोनों स्कूटर सवार लड़की को वही फेंक भाग जाते है.

बताया गया ही की पीड़ित लड़की का घर वही पास में था. यह सारी घटना वही एक घर पर लगे CCTV में कैद हो गयी. एक अख़बार ने पीड़ित लड़की से बात की तो उसने बताया की मैं इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज नही करुँगी. मुझे लगता है की वो मेरा पर्स ले गए . नेता और मंत्री पहले ही कह रहे है की ऐसी घटनाए होती रहती है. इसलिए मैं पुलिस के चक्कर में नही पडूँगी.

देखे विडियो (सौजन्य से APNews)