Sunday, June 20, 2021

 

 

 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के OSD नियुक्ति मामले में सीबीआई ने दर्ज की FIR

- Advertisement -
- Advertisement -

71-kejri_5

नई दिल्ली | दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की मुश्किलें कम होती नही दिख रही है. दिल्ली सरकार की ज्यादातर नियुक्तियों पर अपनी आपत्ति जाता चुके LG ने ,अब स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन की बेटी की एक परियोजना में कार्यकर्त्ता के रूप में काम करने के एक मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा की है. यही नही सतेन्द्र जैन के OSD की नियुक्ति पर भी सीबीआई ने सवाल उठाते हुए FIR दर्ज की है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन के OSD निकुंज अग्रवाल की नियुक्ति पर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने सवाल उठाये थे. जुलाई में विजेंद्र गुप्ता ने मामले की जांच कराने की मांग की थी. इसके बाद यह मामला सीबीआई को रेफेर कर दिया गया था. खबर मिली है की सीबीआई ने यह माना है की OSD की नियुक्ति नियमो को ताक पर रख कर की गयी.

इसलिए सीबीआई ने अज्ञात अधिकारी के नाम FIR दर्ज की है. उधर मोहल्ला क्लिनिक योजना में कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही सतेन्द्र जैन की बेटी सौम्य जैन की नियुक्ति पर LG ने संदेह जताते हुए इसकी सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की है. इस पुरे मामले में केजरीवाल और विजेंद्र गुप्ता के बीच ट्वीटर पर जंग देखने को मिली.

केजरीवाल ने विजेंद्र को चुनौती देते हुए कहा.’ आप समिति बनाओ और हमारी सारी नियुक्तियों की जांच करा लो, हम एक समिति बनाते है जो सहारा-बिडला कागजातों की जांच करेगा. बोलो है मजूर’. इस पर विजेंद्र ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की झूठे आरोप लगाने से आपके अपराध कम नही होंगे. केजरीवाल ने जवाब देते हुए लिखा की हम किसी जांच से नहीं डरते हैं क्योंकि हमने कुछ गलत नहीं किया है, फिर आप क्यों जांच से डर रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles