मशहूर वकील इंदिरा जयसिंह के घर और दफ्तर पर CBI की रैड

12:10 pm Published by:-Hindi News

सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के घर सीबीआई ने छापेमारी की है। सीबीआई ने दिल्ली और मुंबई में लॉयर्स कलेक्टिव ऑफिस के ठिकानों पर भी छापेमारी की। बताया जा रहा है कि विदेशी फंड के सिलसिले में ये कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि CBI ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया था जिसके बाद दिल्ली और मुंबई में स्थित उनके निवास स्थानों पर छापेमारी हुई। ‘लॉयर्स कलेक्टिव’ पर विदेशी चंदा विनियमन कानून (FCRA) को तोड़ने का आरोप है।

इंदिरा जयसिंह 2009 से 2014 तक यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान एडिशनल सॉलिसिटर जनरल के पद पर तैनात थीं। सीबीआई का कहना है कि दोनों लोगों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य मिलने के बाद कार्रवाई की जा रही है।

इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस छापेमारी की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कानून को अपना काम करने देना चाहिए, लेकिन जो लोग कानून को बचाने में अपना जीवन खपा रहे हैं उन्हें इस तरह परेशान नहीं करना चाहिए।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें