Thursday, August 5, 2021

 

 

 

घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर केस दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

वृंदावन के भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर और उनके भाई समेत छह के खिलाफ अनुसूचित जाति से संबंधित एक महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट करने के मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित का आरोप है कि वह एक पत्रकार है और हरियाणा की एक महिला ने इस कथावाचक के भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और पीड़ित ने महिला की बाईट ली थी। जिसके बाद जानकारी होने पर गुस्साए कथावाचक और उसके भाइयों ने घर मे घुसकर हद दर्जे के बदसलूकी और पत्नी के साथ छेड़छाड़ की।

पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने साथ ही दोनों के साथ लात-घूसों से मारपीट की। इसके बाद कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस का कहना है कि मामले की प्राथमिक विवेचना कराई जा रही है जिसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

पीड़ित की तहरीर पर 27 फरवरी को वृंदावन के शांति सेवा धाम के मुख्य ट्रस्टी और भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर, भाई विजय शर्मा, गजेंद्र, श्यामसुंदर, अमित और धर्मेंद्र के खिलाफ थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इस मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी कर रहे हैं। सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार ने बताया कि वारदात स्थल के सीसीटीवी फुटेज मंगवाए गए हैं। सोमवार को पीड़ित की पत्नी के बयान लिए जाएंगे। विवेचना के सारे सुबूत एकत्रित होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बता दें कि देवकीनंदन ठाकुर ऐसे पहले धर्मगुरु नहीं हैं जिनपर ऐसे गंभीर आरोप लगे हैं। इससे पहले आसाराम, राम-रहीम, नित्यानंद, दांती महाराज समेत कई चर्चित शख्सियतों पर भी ऐसे संगीन आरोप लग चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles