Friday, January 28, 2022

नेशनल चैनल पर मुस्लिमों को धमकाने वाले आरएसएस विचारक पर मामला दर्ज

- Advertisement -

rakesh

देश में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय को नेशनल चैनल पर खुलेआम धमकाने के मामले में पटना में आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. राकेश सिन्हा के खिलाफ  राजद के युवा नेता महताब आलम ने पटना सिविल कोर्ट में आरोप दाखिल किया है.

इस दौरान महताब आलम ने कहा हिंदुस्तान हमारा मादरे-वतन है. राकेश सिन्हा जैसे लोग देश में अमन , चैन, प्रेम और सौहार्द को बिगाड़ना चाहते हैं. यह वह लोग हैं जिन्होंने देश की आजादी के लिए 15 सेकंड तक का समय नहीं दिया है और हसरत मोहानी, मौलाना आजाद और अशफाकउल्ला खां के कौम से देशभक्ति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं. ये आपसी तनाव बढ़ा कर खुद के नाकामियों पर पर्दा डालने वाले लोग हैं. इन लोगों को ये बताना चाहिए कि इनकी क्या उपलब्धि देश की आज़ादी से लेकर अब तक रही है.

ध्यान रहे हिंदी न्यूज़ 24 चैनल के डिबेट शो में राकेश सिन्हा ने मुस्लिमों को डराने के लिए स्पष्ट शब्दों में कहा था कि ‘जिस दिन हिन्दुओं की प्रतिक्रिया आई उस दिन मुसलमान पंद्रह मिनट क्‍या पंद्रह सेकंड भी नही टिक पाएगा. हालांकि डिबेट में एंकर द्वारा आरएसएस विचारक को टोंके जाने पर उन्होंने बात को ओवैसी की तरफ मोड़ दिया.

उन्होंने इसी भडकाऊ बयान को कुछ इस तरह से बोला – ‘हैदराबाद से पंद्रह मिनट के लिए पुलिस को हटा दो क्‍या-क्‍या कर देंगे. फिर वे बोले, ‘अरे, जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हो जाएगी, पंद्रह मिनट क्‍या पंद्रह सेकंड नहीं टिक पाएंगे.’

देखे वीडियो –

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles