मुसलमानों को लेकर दिया था विवादित बयान, गिरिराज सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

11:08 am Published by:-Hindi News

पटना: बेगूसराय सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राहुल कुमार ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए गुरुवार को गिरिराज के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

दरअसल, बुधवार को बेगूसराय में अमित शाह की मौजूदगी में गिरिराज सिंह ने मुस्लिमों के लिए वंदे मातरम नहीं बोलने पर कब्र के लिए तीन फीट जगह नहीं मिलने का आपत्तिजनक बयान दिया था। जिलाधिकारी ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कराया है और इसकी रिपोर्ट चुनाव आयोग को भी भेजी है।

गिरिराज सिंह के इस बयान को लेकर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादवने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्विटर कर लिखा, नीतीश कुमार की तथाकथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी करता विषराज सिंह। नीतीश कुमार इसका हाथ पकड़े झोली फैला वोट माँग रहे है। कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा। ख़बरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो..शर्म तो नहीं आ रही होगी।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा है कि जहरीला आदमी विषवमन नहीं करेगा तो क्या करेगा। समाज में काले नागों की बहुतायत हो गयी है। ये देश की एकता व अखंडता को खत्म करना चाहते हैं। लेकिन हम बिहारी ऐसा नहीं होने देंगे।

Loading...