Monday, September 20, 2021

 

 

 

मोदी के खिलाफ कुछ सुन नहीं सकता, इसलिए केजरीवाल को मारा थप्पड़: आरोपी की पत्नी

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला सुरेश चौहान ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह आम आदमी पार्टी एवं दिल्ली सरकार के कामकाज से नाराज था। इसी के चलते उसने शनिवार की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी सुरेश कैलाश पार्क लोहार बस्ती का रहने वाला है। वह आम आदमी पार्टी का कार्यकता रह चुका है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि सुरेश पार्टी के लिए रैलियां व बैठकें आयोजित करता था… लेकिन पार्टी के नेताओं के व्यवहार कारण उसका मोहभंग हो गया।

वहीं आरोपी के साले हंसराज ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि वह पुलिस के इस बात से काफी ‘चकित’ हैं। हंसराज के अनुसार सुरेश कांग्रेस, भाजपा या आप, कभी किसी राजनीतिक दल के साथ जुड़ा नहीं रहा है। उसने बताया कि सुरेश अनपढ़ है। हम ओबीसी कैटेगरी के तहत आते हैं। मैं उसके बहुत करीब हूं। यदि वह कभी किसी राजनीतिक दल में शामिल हुआ होता तो मुझे इस बात की जानकारी होती।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड मारने के लिए घर से निकलने से पहले आरोपी सुरेश ने किसी को भी नहीं बताया था कि वह कहां जा रहा है। वह न तो काम पर गया और ना ही मोती नगर के कैलाश पार्क में अपने साले हंसराज के घर गया। शाम करीब 6.30 बजे पुलिस आरोपी सुरेश के घर पहुंची और उसकी पत्नी को बताया कि उसके पति को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

साले हंसराज ने कहा कि घटना की जानकारी के बाद हम मोती नगर थाने पहुंचे। हमें उससे मिलने नहीं दिया गया। हंसराज ने कहा कि यदि हमें पता होता कि वह सीएम को थप्पड़ मारने जाने वाला है तो हम उसे कभी नहीं जाने देते। उसके गलत किया है।

सुरेश की पत्नी ममता ने कहा कि वह मोदी के खिलाफ कुछ सुनना नहीं चाहते थे। पत्नी ने कहा कि वह मोदी को पसंद करता था… हम सभी पसंद करते हैं।  सुरेश के परिवार वालों का कहना था कि वह राजनेताओं के झूठे वादों से नाराज था। उसके साले ने कहा कि कुछ दिन पहले ही उसके साथ बातचीत में सुरेश ने कहा था कि ‘जो काम नहीं करेगा, वो पिटेगा’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles