Monday, January 17, 2022

बुरहान वानी के पिता इलाज के लिए गए थें श्री श्री रविशंकर के पास

- Advertisement -

कश्मीर में सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात की थी. ये मुलाक़ात बेंगलुरु स्थित उनके आश्रम में हुई. इस दौरान वह दो दिन आश्रम में ही रुके.

शनिवार शाम श्री श्री ने ट्विटर पर अपनी और बुरहान के पिता की तस्वीर पोस्ट की और तसवीर के साथ लिखा कि मुजफ्फर वानी, बुरहान वानी के पिता, दो दिन आश्रम में रहे. हमने कई मसलों पर बातचीत की.

उन्होंने ट्वीट में कहा कि मुजफ्फर वानी दो दिन के लिए आश्रम में थे. दोनों के बीच वर्तमान हालातों, तकलीफों पर बात हुई. इस पर भी बात की गई कि घाट में किस प्रकार से शांति और सामान्य माहौल कायम किया जा सकता है. बातचीत एकदम निजी और मानवीय कोण से हुई.

बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने कहा- मैं वहां इलाज के लिए गया था और किसी बीमारी के इलाज के लिए आश्रम में रहा. श्री श्री ने मुझसे कुछ नहीं मांग. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मुझसे लगभग पांच मिनट बात की. वानी ने यह बात स्थानीय अखबार कश्मीर रीडर से फोन पर बातचीत के दौरान बेंगलुरु से लौटकर कही. उन्होंने कहा- मैं अपने लिए कुछ दवाएं लेकर आया. बस.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles