पिछले दो महीनों से रेल की पटरियों पर केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानो की सुध लेने वाला मीडिया अब किसान आंदोलन को कवर करने पहुंच रहा तो किसान भी जवाब में गोदी मीडिया को सरेआम अपमानित कर भगा रहे है। इतना ही नहीं रिपोर्टर को माफी भी मांगने के लिए मजबूर कर रहे है।

हाल ही में किसान आंदोलन की कवरेज करने पहुंचे ‘इंडिया न्यूज़’ के रिपोर्टर को किसानों ने वहां से भगा दिया। इस दौरान किसानों ने ‘गोदी मीडिया’ और ‘दलाल मीडिया’ मुर्दाबाद के नारे लगाएं। इससे पहले किसानों ने ‘आज तक’ के रिपोर्टर और कैमरामैन को खरी खोटी सुनाई और कवरेज का Video भी डिलीट कराया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आंदोलन कर रहे किसान इंडिया न्यूज़ का विरोध कर रहे हैं। किसान आरोप लगा रहे है कि इंडिया न्यूज़ दलाल मीडिया है और वह सिर्फ मोदी की दलाली करता है। जी न्यूज़, इंडिया न्यूज़ और आज तक वाले सिर्फ मोदी की दलाली करते हैं।

किसान बोल रहे कि यह लोग किसानों की बातों को अपने टीवी पर नहीं दिखाते हैं। इसेक बाद किसान गोदी मीडिया और दलाल मीडिया मुर्दाबाद के नारे लगाने लग जाते हैं। बढ़ते विरोध को देखते हुए रिपोर्टर और कैमरामैन को वहां से निकल कर जाना ही पड़ा।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano