Thursday, October 28, 2021

 

 

 

बीएचयू से लापता कोरोना मरीज का मिला शव, परिजन बोले – शरीर से किडनी गायब

- Advertisement -
- Advertisement -

वाराणसी. बीएचयू (BHU) के सर सुंदरलाल अस्पताल (Sir Sundar Lal Hospital) के सुपर स्पेशलिटी सेंटर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक कोरोना मरीज के पहले गायब होने और फिर से लावारिस हालत में शव से किडनी गायब होने का लगाया गया है।

न्यूज़ 18 के अनुसार, मामला दो दिन पहले का है। 12 अगस्त को एडमिट हुआ वाराणसी के डाफी निवासी युवक कोविड वार्ड से 22 तारीख को लापता हो गया। घटना के बाद जहां परिजन अपने मरीज को तलाशते रहे, वहीं बीएचयू पीआरओ ने मेमो के माध्यम से लंका थाने में सूचना दी कि एक मरीज अस्पताल से गायब है।

युवक कोरोना पॉजिटिव था। युवक को 15 अगस्त को बीएचयू के सुपर स्पेशलिटी सेंटर यानी कोविड वार्ड में एडमिट किया गया था। दो दिन बाद सोमवार को लापता युवक का शव बीएचयू के सुपर स्पेशलिटी सेंटर परिसर के सीवर ड्रेनेज सिस्टम के पास मिला।

शव लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों से आरोप लगाया कि उसके शरीर के किडनी वाले हिस्से में चोट का निशान है। परिवार का आरोप है कि उसके मरीज की ह’त्या हुई है और उसकी किडनी को निकाला गया है।  परिजनों की मांग है कि इस मामले में जांच होनी चाहिए और बीएचयू के मेडिकल सुपरिटेंडेंट का तत्काल निलंबन होना चाहिए। मामले में अस्पताल का कोई अभी अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles