बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम महिला से लगवाया जबरन भारत माता का नारा

9:48 am Published by:-Hindi News

कर्नाटक के बेंगलूरू शहर का एक Video सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसने चुनावी माहौल में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है।

दरअसल, कुछ पार्टी समर्थकों पर एक मुस्लिम महिला से जबरन ‘भारत माता की जय’ के नारे लगवाने का आरोप लगा है। बीजेपी समर्थकों ने घटना के दौरान महिला से न केवल नारेबाजी की, बल्कि उसके घर पर लगे कथित इस्लामिक झंडे को भी हटवा दिया।

बताया जा रहा है बीजेपी समर्थक महिला के घर हरे झंडे हटवाने पहुंचे थे। इसके बाद महिला ने उन्हें ऐसा करने से रोकना चाहा..पर बीजेपी समर्थकों ने महिला की एक न सुनी। इसके अलावा बताया जा रहा है कि महिला से जबरन ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगवाए।

पीड़ित पक्ष से इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दर्ज की गई है या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी समर्थक बेंगलुरू दक्षिण से पार्टी प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या के लिए चुनावी प्रचार कर रहे थे। उस दौरान वे बीजेपी का झंडा भी लिए थे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें