Thursday, August 5, 2021

 

 

 

शिवराज के कार्यक्रम में BJP कार्यकर्ताओं ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, चोरी का था शक

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों के पर्स व मोबाइल चोरी होने के मामले सामने आए। जिसके बाद रैली में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पकड़कर उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस वहशीपना अब वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसके लिए बीजेपी की आलोचना कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में चौहान ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मतदाताओं को बूथ तक लाने की ट्रेनिंग दी।

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश के चौकीदार को हटाने के लिए सभी चोर एक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर मौजूद अवध की सेना का उत्साह बता रहा है कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता। ढाई माह तक यह उत्साह कार्यकर्ताओं में इसी प्रकार बना रहना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि यह अवध की सेना है इसे कोई रोक नहीं सकता है। यूपी की जनता ने बहुमत दिया तो मोदी प्रधानमंत्री बने। मोदी दोबारा पीएम बने इसके लिए यहां की जनता 80 की 80 सीटें भाजपा की झोली में डालेगी।

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने कार्रवाई शुरू की तो पश्चिम बंगाल में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। यदि सीएम गलत नहीं है तो फिर सीबीआई का विरोध क्यों कर रही हैं। उन्होंने कहा जिनकी जान भाजपा ने बचाई उन्होंने सपा से गठबंधन कर लिया। आंखों-आंखों में इशारा हुआ और बुआ-बबुआ एक हो गए। पहले पंजे से हाथ मिलाया नतीजा सभी के सामने है। अब साइकिल से हाथ मिलाया है तो साइकिल का पंचर होना तय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles