गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिले बहुमत पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी ने पैसे के जोर और ईवीएम से छेड़छाड़ कर ये जीत हासिल की है.

हार्दिक ने कहा कि जब एटीएम हैक हो सकता है तो ईवीएम क्यों नहीं हैक हो सकती ? उन्होंने कहा कि ‘सूरत, राजकोट और अहमदाबाद में ईवीएम मशीनों में टेपरिंग हुई है. क्योंकि यहां हार और जीत का अंतर बेहद कम है. भाजपा ने पैसों के बल पर जीत हासिल की है.

उन्होंने अपने आंदोलन के बारें में कहा, ‘हमारा आंदोलन जारी रहेगा. आंदोलन हमारे स्वार्थ के लिए नहीं था. मैं एक आंदोलनकारी हूं. मैंने बीजेपी के खिलाफ काम किया। हम लड़ेंगे. अभी मैं 23 साल का हूं और अपने राजनीतिक भविष्य की बात आगे करेंगे. मुझे जो पाना था पा लिया, जो खोना था को दिया. संघर्ष वाली लड़ाई जारी रखूंगा.’

हार्दिक ने कहा कि बीजेपी ने इसलिए 100 सीटें जीतीं ताकि कोई ईवीएम पर शंका न करे. हार्दिक ने पूछा कि हमें वोट डालने के बाद भी यह सोचना पड़ता है कि हमारा वोट सही से पड़ा या फिर नहीं. यह कैसा लोकतंत्र है.

उन्होंने कहा कि जापान, इजरायल जैसे देश अपने देश का चुनाव ईवीएम के भरोसे नहीं करते, लेकिन हम ऐसा करते हैं, यह सोचने की बात है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें