bar

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खास लोगों में से एक शाही इमाम नूर-उर रहमान बरकती 5 करोड़ रुपए में मुस्लिम वोटो का बीजेपी के साथ सौदा करते हुए नजर आए। आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ जहर उगलने वाले मौलाना ने कहा कि अगर बीजेपी उन्हे 5 करोड़ रुपए दे तो वे पांच लाख मुस्लिम वोट का इंतजाम कर सकते है।

संडे एक्सप्रेस के एक स्टिंग में शाही इमाम नूर-उर रहमान बरकती ने कहा कि मुस्लिम वोटों को पैसों से बदला जा सकता है। बंगाल में मुस्लिमों की भावना बदल गई है। अंदर ही अंदर लोग बीजेपी को प्यार करने लगे हैं। भाजपा अगर पांच करोड़ रुपए दे तो पांच लाख मुस्लिम वोटों का इंतजाम कर सकता हूं। राज्य में बीजेपी 22 सीटों का लक्ष्य रख रही है। मगर मैं बता रहा हूं कि भाजपा बंगाल में 28 सीटें जीतेगी। अगर पिछले चुनाव में मुसलमानों ने ममता को वोट नहीं किया होता तो वह क्या कर लेतीं। मैं मुस्लिमों की रैलियां निकालूंगा, अगर भाजपा मुझे पैसे देती है।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होने आगे कहा, ‘सबसे बड़ा इमाम पैसा है। भाजपा के पास पैसा है। अगर वो बंगाल में पैसा खर्च करते हैं तो आप देखेंगे कैसे मुस्लिम वोट भाजपा के पक्ष में जाते हैं। कुछ भी मुफ्त में नहीं आता है।’ इस दौरान मुस्लिम नेता ने भविष्यवाणी की कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को दस फीसदी मुस्लिमों का वोट मिलेगा।

बरकाती ने कहा, ‘अगर भाजपा सभी तीस फीसदी मुसलमानों के वोट पाना चाहती है तो उन्हें पैसा खर्च करना होगा। मैं भाजपा के पक्ष में रैली कर सकता हूं और आसानी लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रभावित कर सकता हूं।’ मौलाना ने बीजेपी को वोट देने के लिए फतवा तक जारी करने की बात कही।

Loading...