Saturday, November 27, 2021

हरियाणा छेड़छाड़ मामला: बीजेपी उपाध्यक्ष के बिगड़े बोल, देर रात लड़की क्यों घूम रही थी बाहर

- Advertisement -

चंडीगढ़ | हरियाणा में आईएस की लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना ने देश में उबाल ला दिया है. खासकर आरोपी को कुछ ही घंटो बाद जमानत मिलने से लोगो में काफी रोष है. इसके अलावा घटना के बाद बीजेपी की तरफ से आई राजनितिक बयानों ने भी इस मामले में आग में घी डालने का काम किया है. प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष ने तो इस मामले में बेहद ही विवादित बयान देते हुए कहा की देर रात लड़की को बाहर नही निकलना चाहिए.

बीजेपी उपाध्यक्ष के इस बयान पर सोशल मीडिया में बेहद ही तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. लोगो ने उनके बयान की निंदा करते हुए बीजेपी के संस्कारो पर ही सवाल खड़े कर दिए. दरअसल हरियाणा इकाई के बीजेपी उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने इसी मामले में सीएनएन को दिए गए इंटरव्यू में कहा की वो लड़की इतनी रात में क्यों घूम रही थी?  लड़की को 12 बजे के बाद बाहर नही घूमना चाहिए था. माहौल सही नही है, हमें अपनी रक्षा स्वयं करनी पड़ती है.

रामवीर भट्टी ने घटना की निंदा करने की बजाय लड़की को सलाह दी की उन्ही रात को ड्राइविंग नही करनी चाहिए. रामवीर के इस बयान को सीएनएन की पत्रकार पल्लवी घोष ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया. जैसे ही रामवीर का बयान सोशल मीडिया पर आया, लोग उनके खिलाफ टूट पड़े. एक यूजर ने ऐसे लोगो का मुंह तोड़ने तक की सलाह दे डाली. एक अन्य यूजर ने लिखा की ऐसी मानसिकता की वजह से ही रेप की घटनाए कम होने का नाम नही ले रही है.

बताते चले की हरियाणा में एक आईएस की लड़की ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. फेसबुक पर अपनी आप बीती बताते हुए लड़की ने लिखा की मैं खुशकिस्मत हूँ की मेरा रेप नही हुआ और मैं किसी नाले में नही मिली. लड़की के आरोप पर पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन कुछ ही घंटो बाद उसे जमानत मिल गयी. फ़िलहाल विपक्षी दल सुभाष बराला के इस्तीफे और विकास की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles