हामिद अंसारी के बयान पर भड़के बीजेपी और शिवसेना, ओवैसी ने किया बयान का समर्थन

2:59 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने अपने कार्यकाल के अंतिम दिन एक मुस्लिम समुदाय से जुड़ा एक ब्यान देकर राजीनीतिक सरगर्मियों को तेज कर दिया. उन्होंने वर्तमान हालात पर बयान देते हुए कहा की फ़िलहाल देश में मुस्लिम अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है. उनके इस की आलोचना करते हुए बीजेपी और शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. हालाँकि असुदुद्दीन ओवैसी ने उनके बयान का समर्थन किया है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हामिद अंसारी के बयान को गलत ठहराते हुए कहा की इस देश में मुस्लिम जितना सुरक्षित है , इतना बाकी किसी देश में नही. हाँ, सेना पर पथराव करने वाले और आतंकवादी जरुर सुरक्षित नही है. ये बेहद दुर्भाग्य है की उन्होंने तीन साल तक मौज की, जब कुर्सी जाने का नंबर आया तो उन्हें मुस्लिम असुरक्षित दिखने लगे. मैं बताना चाहता हूँ की मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश में एक भी संप्रदायिक दंगा नही हुआ. ऐसे ही यूपी में योगी सरकार बनने के बाद कोई दंगा नही हुआ.

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने भी हामिद अंसारी के बयान की आलोचना की. उन्होंने कहा की भारत जैसे कोई देश नही है. जितनी अभिव्यक्ति की आजादी यहाँ है किसी और देश में नही है. यहाँ आप किसी को भी गाली दे सकते है. कोई भी पत्थरबाजों का समर्थन कर सकता हैं, कोई भी अलगाववादियों का समर्थन कर सकता हैं. यहां आधी रात को आतंकियों के लिए कोर्ट खुल सकते हैं. यहाँ हिन्दू और मुस्लिम दोनों सुरक्षित है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने उपराष्ट्रपति के बयान पर कहा की अगर उन्हें मुस्लिमो में बैचैनी या असुरक्षा की भावना दिख रही थी तो उन्हें पहले ही इस्तीफा देकर उनके बीच जाना चाहिए था. अब जाते समय वो इस तरह का बयान दे रहे है. हालाँकि असुदुद्दीन ओवैसी ने उपराष्ट्रपति के बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा की उनका बयान बिल्कुल सही है. आए दिन हमारे मुल्क में जो वाकयात पेश हो रहे हैं, उससे असुरक्षा की भावना पैदा नहीं हो रही है क्या? ट्रेन में बीफ के नाम पर लोगो को मारा जा रहा है, मुसलमान की बीवी, बच्चे टॉयलेट को टॉयलेट जाते हुए मारा जा रहा है.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें