3248950

नई दिल्ली – अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले नये नये भाजपाई बुक्कल नवाब ने रक्षाबंधन से पहले ऐलान किया था कि वे इस बार गाय को बुर्का पहने हुई महिलाओं से राखी बंधवाऐंगे। फिर उन्होंने अपनी घोषणानुसार 26 अगस्त को गाय को राखी बंधवाईं, जिसके बाद उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है।

युवा पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा के एम.एल.सी बुक्कल नवाब ने फरमान जारी किया है कि वे बुर्का पहने हुईं महिलाओं से गाय को राखी बंधवाने का आयोजन कर रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया कि बुक्कल नवाब को कौन बताये कि राखी बहन की तरफ से भाई की कलाई पर बांधी जाती है न कि बहन – बहन को राखी बांधती है। अगर राखी बंधवानी ही है तो बैल, सांड बछड़े को राखी बंधवाईये क्योंकि ये नर हैं मादा नहीं, गाय तो मादा होती है। भाजपा ने एक काम बहुत अच्छा किया है कि उसके सत्ता में आने के बाद पता चल गया है कि जो दिमागी रूप से दिवालिया है वही ठाठ में जी रहा है।

वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने टिप्पणी करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी से BJP में घुसे बुक्कल नवाब तमाशा रचने में सबको पीछे छोड़ रहे हैं. इनका इस्तकबाल तो लाल किले से होना चाहिए.देश की सियासत को भी कैसे – कैसे नमूने मिले हैं. बुर्कानशीं महिलाओं से गाय को राखी बंधवाने वाले नवाब साहब ने एलनियाँ तौर पर प्रेस को सूचना देकर ये नौटंकी रची है. ये राखी के उत्सव का तमाशा है, अगर इस पर भी आपको ऐतराज नहीं है तो आप धन्य हैं।

उन्होने सवाल उठाया कि अब राखी ऐसे मनाएंगे BJP नेता ? कोई है इस बुक्कल ‘नक़ाब’ से पूछने वाला ? आज देश भर में बहनें अपने भाईयों जो जब रखी बांध रही हैं , तो ये तमाशबीन राखी के नाम पर नौटंकी का ट्रेलर खुलेआम रिलीज कर रहा है। उठो पार्थ ! अब तो गांडीव संभालो।

जिन्हें बुक्कल के इस शर्मनाक नाटक में भी संदेश और सकारात्मकता दिख रही है , उन्हें सिर्फ नमन है ..दीवार में सिर फोड़ लूँगा लेकिन न तो उनके कॉमेंट का जवाब दूंगा, न बहस करूँगा, बार- बार सिर्फ नमन करूँगा। भीतर ही भीतर कोस तो वो भी रहे होंगे लेकिन अंध- भक्ति भी तो कोई चीज होती है , जो ऐसे मौकों पर अपना असर दिखाती है।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष शुक्ला ने ट्वीट करते हुए कहा कि गाय अभी तक माता थी, नए नए भाजपाई बुक्कल नवाब ने उसे बहन बना लिया। अब कल, भैया मेरे छोटी बहन को न भुलाना सुनेंगे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें