बाराबंकी | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बने अभी केवल एक महीने ही हुआ लेकिन प्रदेश के कई इलाको से बीजेपी नेताओ की गुंडागर्दी की खबरे आने लगी है. अभी कुछ दिन पहले सहारनपुर में बीजेपी सांसद ने एक पुलिस अधिकारी के घर अपने समर्थको के साथ धावा बोल दिया था. उन पर बिना अनुमति जुलुस निकालने का आरोप था. अब बाराबंकी के सांसद पर पुलिस अधिकारी को धमकाने का आरोप लगा है.

हालाँकि योगी आदित्यनाथ ने शपथ लेने का बाद कहा था की हम प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. उन्होंने प्रदेश के सभी गुंडों को जल्द से जल्द राज्य छोड़कर चले जाने की भी धमकी दी थी. लेकिन अब उनके ही नेता और सांसद गुंडागर्दी करने पर उतारू हो गए. बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने एक पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कहा की मैं तुम्हारी खाल खिंचवा दूंगी.

दरअसल प्रियंका रावत ने एक क़त्ल की जांच के सिलसिले में पुलिस अधिकारी ज्ञानंजय सिंह को फ़ोन किया था. प्रियंका का आरोप है की पुलिस अधिकारी ने उनसे दुर्व्यवहार किया. उन्होंने मुझसे कहा “मैं पुलिस वाला हूं… मुझे मालूम है, मैं क्या कर रहा हूं…”. इसके बाद प्रियंका ने अधिकारी को धमकाते हुए की मैं तुम्हारी सारी मलाई (गैरकानूनी कमाई) को बाहर निकाल दूंगी.. तुम्हारी खाल खिंचवा दूंगी.

इतना सब होने के बाद भी प्रियंका रावत को अपने कहे शब्दों पर कोई पछतावा नही है. बल्कि उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए इन शब्दों को दोबारा दोहराया. उन्होंने कहा की केंद्र में मोदी जी की सरकार है और यूपी में योगी जी की. इसलिए जो अधिकारी सही काम करेगा वो ही जिले में रहेगा. अगर उसने अपने व्यवहार में सुधार नही किया तो कड़ी कार्यवाही करेंगे और उसका रिकॉर्ड भी चेक करेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?