हरियाणा: भाजपा सांसद का शर्मनाक बयान कहा, सरकार से पूछ कर नही होती रेप की घटनाए

11:29 am Published by:-Hindi News

कैथल । हाल फ़िलहाल में हरियाणा में हुई कई रेप की घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। रेप की दो घटनाओं में तो बर्बरता की सारी सीमायें लाँघ दी गयी। फिर भी हरियाणा की भाजपा सरकार ऐसे मामलों में गम्भीर नही दिखायी दे रही है। रेप की क़रीब 8 घटनाओं के बाद भी सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी की संवेदनहीनता भी सामने आ रही है।

हरियाणा के एक भाजपा सांसद ने रेप की घटनाओं पर बेहद शर्मनाक बयान देते हुए कहा की रेप आदिकाल से होती आ रही है। इसके अलावा उन्होंने देश में बढ़ रही जनसंख्या को भी रेप की घटनाओं के लिए ज़िम्मेदार माना। सांसद मोहदय से पहले राज्य के एडीजी भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था। हालाँकि उनके बयान पर राज्य के डीजीपी ने आपत्ति जतायी थी।

दरअसल कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सेनी ने राज्य में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर कहा की ऐसी घटनाए आदिकाल से होती आयी है। वैसे भी ऐसी घटनाए सरकार से पूछकर नही होती। मेरा मनाना है की देश की बढ़ती जनसंख्या भी इसके लिए ज़िम्मेदार है। मालूम हो की एडीजी आरसी मिश्रा ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था। उन्होंने रेप को समाज का हिस्सा क़रार दिया था।

बताते चले की हरियाणा में पीछले 10 दिनो में रेप की क़रीब 8 वारदात हो चुकी है। इनमे से दो घटनाए बच्चियों के साथ भी हुई है। शुक्रवार को भी एक लड़की को अगवा कर लिया गया। बताया गया की दो बहन अपने पिता को फ़ैक्टरी में खाना देने गयी थी। जैसे ही वह खाना देकर लौटी तो बड़ी बहन को तीन युवकों ने अगवा कर लिया। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें