Saturday, December 4, 2021

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल कहा, देश के सभी मुसलमानो को बनायेंगे हिन्दू

- Advertisement -

लखनऊ | हाल के दिनों में देश का माहौल संप्रदायिकता के रंग में रंगता दिख रहा है. देश में फ़िलहाल कई ऐसे मुद्दे प्रमुखता से उठाये जा रहे है जो मूल समस्याओ से इतर मजहबी फिजा को बिगाड़ने का काम ज्यादा कर रहे है. माना जा रहा है की यह सब केवल राजनीतिक फायदे के लिए किया जा रहा है. इसमें बीजेपी और उससे जुड़े संगठन महती भूमिका निभा रहे है. मोदी सरकार बनने के तीन साल के अन्दर बीजेपी के कई नेता भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात कर चुके है.

इसी क्रम में यूपी के एक बीजेपी विधायक ने दोबारा इस बात को दोहराया है. उन्होंने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने और यहाँ रहने वाले सभी मुस्लिमो को हिन्दू बनाने की बात कही है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे बीजेपी विधायक कहते हुए दिख रहे है की भारत को बहुत जल्द हिन्दू राष्ट्र बना दिया जायेगा. विधायक के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर की कई प्रतिक्रियाये सामने आई है.

सलमान जौनपुरी के फेसबुक अकाउंट से एक विडियो पोस्ट की गयी जिसमे उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के विधायक सुरेन्द्र सिंह मीडिया से बात करते हुए दिख रहे है. इसी दौरान उन्होंने कई आपत्तिजनक बाते कही. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा की भारत हर हाल में हिन्दू राष्ट्र बनेगा और बनकर रहेगा. इसके बाद पत्रकार ने उनसे पुछा की अगर भारत हिन्दू राष्ट्र बन जायेगा तो यहाँ रहने वाले मुस्लिमो का क्या होगा?

इस पर सुरेन्द्र सिंह ने कहा की भारत में रहने वाले ज्यादातर मुस्लिम, पहले हिन्दू थे. हिन्दू धर्म से परिवर्तित होकर ही ये लोग मुस्लिम बने. इसलिए हिन्दू राष्ट्र बनने के बाद हर मुस्लिम को हिन्दू बना दिया जायेगा. सुरेन्द्र सिंह ने यह बयान 3 अगस्त को दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर दिया. उधर सोशल मीडिया पर जैसे ही यह विडियो वायरल हुआ, लोगो ने विधायक जी की आलोचना करनी शुरू कर दी. कुछ यूजर ने तो उनको भद्दी भद्दी गालिया तक देनी शुरू कर दी.

देखे विडियो 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles