जयपुर | अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर बेहद ही संवेदनशील बयान दिया है. उन्होंने पहलु खान की मौत पर अफ़सोस जताने की बजाय कहा की गौहत्या करने वाले मरते आये है और मरते रहेंगे. हालाँकि उन्होंने बाद में कवर करते हुए कहा की पहलु खान की मौत पिटाई से नही बल्कि सदमे की वजह से हुई थी.

राजस्थान के रामगढ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा हमेशा से ऐसे बयान देते है जिन पर विवाद होना लाजिमी है. अभी हाल ही में उन्होंने मेव समाज के लोगो पर गौ तस्करी में लिप्त होने का आरोप लगाया था जिस पर काफी विवाद भी हुआ था. सोमवार को पत्रकारों ने जब उनसे पहलु खान की मौत पर सवाल किया तो उन्होंने कहा की किसी को भी कानून अपने हाथ में नही लेना चाहिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने आगे कहा की लेकिन पहलु खान की मौत हुई इसका हमें कोई अफ़सोस नही है. और अफ़सोस करूँगा भी नही क्योकि जो गौ तस्कर है, गौ हत्यारे है, ऐसे पापियों का यही हश्र होता रहा है और होता रहेगा. चूँकि पहलु खान गौ तस्करी कर रहा था इसलिए उसकी पिटाई हुई. बाद में उसकी मौत हो गयी. हालाँकि उसकी मौत पिटाई से नही बल्कि सदमे की वजह से हुई थी.

ज्ञानदेव आहूजा ने पहलु खान की मौत के बाद हिरासत में लिए गए स्थानीय लोगो की कार्यवाही को भी गलत बताया. उन्होंने कहा की पुलिस ने मामले में गलत कार्यवाही की है. ज्ञानदेव ने कांग्रेस पर भी आरोप लगाते हुए कहा की वो हमेशा से देशद्रोहियों का समर्थन और देशभक्तों की खिलाफत करते आये है. इस मामले में भी वो ऐसा ही कर रहे है. बताते चले की 1 अप्रैल को हरियाणा के पहलु खान की कुछ कथित गौरक्षको ने गौ तस्कारी के आरोप में पिटाई कर दी थी. जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

Loading...