कोटा | देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वैसे तो हमेशा विपक्ष के निशाने पर रहते है लेकिन बीजेपी नेता उनकी आलोचना करे , यह थोडा हजम नही होता. लेकिन ऐसा हुआ है. राजस्थान के बीजेपी विधायक ने न केवल मोदी और एक बीजेपी सांसद की आलोचना की बल्कि विपक्षी नेता सचिन पायलट की तारीफ की. जो बहुत कम देखने को मिलता है.

दरअसल बीजेपी के वरिष्ठ विधायक भवानी सिंह कोटा में नया एअरपोर्ट बनाने की मांग कर रहे है. इसी क्रम में उन्होंने रविवार को एक बेहद ही विवादित बयान दिया. उन्होंने नयापुरा स्थति पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र का उदघाटन करते हुए कहा की जब तक कोटा में नया हवाई अड्डा नही बना दिया जाता तब तक यहाँ किसी भी नेता का कोई प्लेन नही उतरने दिया जाएगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

भवानी सिंह ने कहा की यहाँ के पुराने हवाई अड्डे पर केवल वीवीआईपी लोगो के प्लेन उतारते है. यह हवाई अड्डा जनता के लिए नही बनाया गया है. हमारी मांग है की कोटा में जल्द से जल्द नया एअरपोर्ट बनाया जाए. अगर सरकार इसको लेकर गंभीर नही है तो हम यहाँ किसी भी वीवीआईपी या नेता का प्लेन नही उतरने देंगे. चाहे वो प्लेन प्रधानमंत्री मोदी का ही क्यों न हो.

भवानी सिंह ने कांग्रेसी नेता सचिन पायलट की प्रशंसा करते हुए कहा की जा सचिन अजमेर से सांसद थे , वो किशनगढ़ में अन्तराष्ट्रीय हवाई अड्डा लेकर आये. सोचिये कहा किशनगढ़ और कहा कोटा? लेकिन हमारे सांसद बिरला जी ने ऐसा कुछ नही किया. मैं उनसे मांग करता हुआ की वो एक दिन तय कर ले और प्रधानमंत्री जी के पास जाकर कहे की मुझे कोटा में एअरपोर्ट चाहिए. जब तक वो हाँ न करे वही धरने पर बैठ जाए. देखते है वो कैसे हां नही करते.

Loading...