तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने बीते 10 दिनों से जारी लॉकडाउन की एक ही बार में धज्जियां उड़ा कर रख दी। पीएम मोदी के दीप जलाने के आह्वान पर एमएलए साहब भीड़ के साथ मशाल जुलूस निकाल बैठे। जिसकी अब तीखी आलोचना हो रही है।

राजा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मशाल जुलूस निकाला और गो बैक चीनी वायरस के नारे भी लगाए। कुछ लोग भी भाजपा विधायक के समर्थन में मशाल के साथ खड़े दिखाई दिए। राजा सिंह के साथ एक दर्जन से अधिक समर्थक थे। जबकि राजा सिंह और पांच अन्य लोग हाथों में अग्नि मशाल थामे हुए थे, जबकि अन्य मोमबत्तियाँ ले जा रहे थे।

बता दें कि राजा सिंह हैदराबाद में गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग आलोचना कर रहे हैं और राजा सिंह के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

तेलंगाना के अलावा BJP विधायक से जुड़ी एक घटना महाराष्ट्र के वर्धा से सामने आई। यहां BJP विधायक दादा राव केचे के आवास पर भारी भीड़ नजर आई। दरअसल दादा राव केचे का जन्मदिन था। जिस अवसर पर उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान परेशान लोगों को राशन बांटने का फैसला लिया लेकिन जब उनके आवास पर जरूरतमंद लोग पहुंचे तो तस्वीर भयावह नजर आई।

विधायक के आवास पर बड़ी तादाद में पुरुष और महिला राशन लेने के लिए पहुंचे। यानी एक तरफ जहां पूरा देश सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है और कोरोना से बचाव का यह सबसे अहम तरीका बताया जा रहा है। वहीं राशन बांटने के नाम पर BIP विधायक के घर ये नियम पूरी तरह टूटता दिखाई दिया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन