bjp mla vikram saini 620x400

bjp mla vikram saini 620x400

मुज़फ़्फ़रनगर । आजकल देश में एक अलग तरह की राजनीति देखने को मिल रही है। सभी राजनीतिक दल ख़ुद को बड़ा हिंदू समर्थक दिखाने की कोशिश कर रहे है। इसलिए मुस्लिमों पर ज़ोरदार हमले हो रहे है। इस मामले में भाजपा के नेता सबसे आगे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात में मंदिरो के दर्शन करने से बोखलाए भाजपा के कुछ नेता लगातार मुस्लिमों पर हमला कर रहे है।

सोमवार को राजस्थान के भाजपा विधायक बनवारी लाल सिंघल ने मुस्लिमों पर आबादी बढ़ाकर देश पर क़ब्ज़ा करने का आरोप लगाया तो आज बारी उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक विक्रम सेनी की थी। अपने विवादित बयानो की वजह से हमेश सुर्ख़ियो में रहने वाले विक्रम सेनी ने विभाजन के समय के नेताओ को ही नालायक बता दिया। उन्होंने कहा कि उन नालायक नेताओ की वजह से ही हम आज मुसीबत में है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ख़ुद को कट्टर हिंदू बताते हुए उन्होंने कहा ,’ मैं कट्टर हिंदूवादी हूं और यह मेरी पहचान है। मैं जातिवाद में पूर्ण विश्वास करता हूं। हमारे देश का नाम हिंदुस्तान है अर्थात यह हिंदुओं का देश है। आज बिना जाति भेद के सबको सामान रूप से लाभ मिलता है। अब से पहले जितनी लम्बी दाढ़ी होती थी उतना ही लम्बा चेक मिलता था।’ विक्रम सेनी यही नही रुके उन्होंने विभाजन के समय के नेताओ पर कड़ा प्रहार किया।

उन्होंने कहा,’ कुछ नालायक नेताओं ने बिना दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था तो आज हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर चले जाते तो ये सारी जमीनें हमलोगों की होती।’ मालूम हो कि भाजपा विधायक बनवारी लाल ने सोमवार को कहा था कि हिंदू एक और दो बच्चे पैदा कर रहे हैं, उन्हें उनको शिक्षित करने की चिंता है, जबकि मुसलमानों को इस बात की चिंता है कि देश पर राज कैसे किया जाए। शिक्षा और विकास उनके लिए मायने नहीं रखते हैं।

Loading...