Friday, September 17, 2021

 

 

 

बंगाल में होटल कर्मचारियों ने भाजपा मंत्री को बंधक बनाकर पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

suresh kumar sharma 620x400

बीरभूमि । बंगाल में काली माता मंदिर के दर्शन के लिय गए भाजपा मंत्री के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार कमरे के किराए को लेकर हुई बहस में होटल कर्मचारियों ने भाजपा मंत्री और उनके बॉडी गार्ड को बंधक बनाकर मारपीट की। इस बात की पुष्टि मंत्री के निजी सचिव ने भी की है। उन्होंने प्रेस रिलीज़ जारी कर बताया की इस हमले में मंत्री का बॉडीगार्ड घायल हो गया।

टीओआइ ने सूत्रों के हवाले से बताया की कि बिहार के शहरी विकास और आवास विभाग मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, तारापीठ के प्रसिद्ध काली माता मंदिर के दर्शन के लिए पश्चिम बंगाल गए थे। मालूम हो की यह मंत्री बंगाल के बीरभूमि जिले में पड़ता है। इस दौरान सुरेश कुमार सोनार बंगला नामक एक होटल में रुके। यहाँ उन्होंने एक AC रूम लिया लेकिन चेक आउट करते हुए उन्होंने AC रुम का अतिरिक्त किराया देने से मना कर दिया।

उनकी दलील थी कि चूँकि उन्होंने AC इस्तेमाल ही नही किया तो वह AC का अतिरिक्त शुल्क नही देंगे। लेकिन होटल कर्मचारी AC रूम का शुल्क लेने पर अड़े रहे। इस दौरान मंत्री और उनके बॉडीगार्ड की होटल कर्मचारियों के साथ ख़ूब बहस हुई। इसी बीच मंत्री जी के बॉडी गार्ड ने एक होटल कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने दोनो को बंधक बनाकर ख़ूब पीटा।

फ़िलहाल इस पूरे मामले पर मंत्री सुरेश कुमार ने चुप्पी साधी हुई है। हालाँकि उनके निजी सचिव ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा की मंत्री जी और उनके बॉडी गार्ड के ऊपर बंगाल में हमला किया गया जिसमें उनका बॉडी गार्ड घायल हो गया। मंत्री जी पूरी तरह सुरक्षित है। मालूम हो की सुरेश कुमार, नीतीश सरकार में मंत्री है। वह मुज़फ़्फ़रपुर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles