वाराणसी | पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेता और फैशन डिज़ाइनर शायना एनसी को अश्लील मेसेज भेजकर परेशान करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक बीजेपी का ही वाराणसी का कार्यकर्त्ता है. उधर शायना एनसी ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है. शायना की शिकायत पर मुंबई पुलिस के आईटी विभाग ने वाराणसी पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया.

गौरतलब है की शायना एनसी ने मुंबई पुलिस में कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज कराई थी. शायना ने अपनी शिकायत में कहा था की कुछ दिनों से उन्हें एक शख्स लगातार अश्लील और गंदे मेसेज भेजकर परेशान कर रहा है. हालाँकि शयाना ने बताया की वो उस शख्स को जानती है. उनके अनुसार आरोपी युवक ने पहले उनसे भाई बनकर बात की. लेकिन कुछ ही दिनों बाद उसने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया.

शायना ने बताया की पहले तो वो इसे इग्नोर करती रही लेकिन जब आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नही आया तो उन्होंने उसको सबक सिखाने का फैसला किया. इसलिए शयाना ने पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. आरोपी युवक का नाम जयंतकुमार सिंह है और वो वाराणसी में बीजेपी के पदाधिकारी के रूप में काम कर रहा है.

शायना की शिकायत पर मुंबई पुलिस के आईटी विभाग ने वाराणसी जाकर जयंतकुमार को गिरफ्तार करने का फैसला किया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जयंत को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की गिरफ़्तारी पर शायना ने कहा की मैं युवक को सबक सिखाना चाहती थी. मैं यह भी सोचती हूँ की ना जाने कितनी लडकिया इस तरह की परेशानी से झूझती है लेकिन उनके खिलाफ उठने का हौसला नही दिखा पाती. ऐसी लडकियों के लिए मैं अपने पिता के एनजीओ के माध्यम से एक हेल्पलाइन नम्बर शुरू करुँगी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?