भाजपा विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी, वीडियो वायरल कर पुलिस से लगाई…

12:10 pm Published by:-Hindi News

उत्तरप्रदेश के बरेली में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद अपनी जान का ख’तरा बताया है। विधायक की बेटी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके पति को सुरक्षा प्रदान की जाए।

बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। शादी के बाद से ही साक्षी व अजितेश घर से गायब हैं।

साक्षी ने वीडियो वायरल कर कहा कि, दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की। लेकिन विधायक के दोस्त (राजीव) पीछे पड़े हुए हैं। अजितेश ने यह भी जिक्र किया कि वे जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां भी मारने के लिए लोग पहुंच गए।

bjp

साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की ह”त्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए।

पांडेय ने बताया कि दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए। साक्षी ने चेतावनी दी कि अगर उसके या उसके पति के साथ कुछ भी होता है, तो उसके लिए राजेश मिश्रा जिम्मेदार होंगे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें