Monday, January 17, 2022

गुजरात : नर्सिंग छात्रा से रेप के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

- Advertisement -

गुजरात की पारुल यूनिर्सिटी के मालिक और बीजेपी नेता जयेश पटेल को यूनिवर्सिटी में पढ़ रही एक नर्सिंग की स्टूडेंट के रेप के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

17 जून को दर्ज कराई पीडिता की रिपोर्ट के अनुसार 15 जून को लेडीज हॉस्टल की वार्डन भावना पटेल लड़की के पास आई और कहा उसे यूनिवर्सिटी के मुख्य ट्रस्टी  डॉ जयेश पटेल ने बुलाया है. जयेश पटेल नर्सिंग कॉलेज के बगल में ही स्टाफ क्वार्टर्स में अकेले रहते थे. इस दोरान पटेल ने पीडिता को अपने पास बुलाकर चार घंटे तक बिठाये रखा और फिर उसे एक तरफ जहां कॉलेज से निकालने की धमकी दी, वही दूसरी तरफ उसकी फी माफ करने का लालच भी दिया.

16 जून को शाम के 5 बजे जयेश पटेल के मोबाइल से पीड़िता के मोबाइल पर फोन आया और रात 8 बजे भावना पटेल के साथ रूम पर बुलाया गया. वहां उसे बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया गया. उसे धमकी दी गई कि अगर किसी को ये बात बताई तो वो कॉलेज से रस्टीकेट कर दी जाएगी और करियर बर्बाद कर दिया जाएगा.

17 जून को जयेश ने पीड़ित युवती को अपने पास बुलाया, तो उसने अपने दोस्त को जानकारी दी और फिर वडोदरा पुलिस की हेल्पलाइन को इस बारे में सूचना देकर जयेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई. इस मामले में पुलिस ने महिला वार्डन को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन जयेश पटेल फरार हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles