Sunday, August 1, 2021

 

 

 

भाजपा नेता का पीए निकला कोरोना पॉजिटिव, केंद्रीय मंत्री, एमपी-एमएलए हुए क्वारंटाइन

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा महानगर अध्यक्ष के पीए कोरोना पॉजिटिव होने पता चलने के बाद केंद्रीय मंत्री, एमपी और एमएलए को क्वारंटाइन होना पड़ा।

जानकारी के अनुसार,  मेरठ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीए विभांशु में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। भाजपा नेता के PA में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद भाजपा के केंद्रीय मंत्री समेत कई बड़े नेताओं को होम क्वारंटाइन किया गया है।

दरअसल, विभांशु इन सभी के साथ मिलकर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण कर रहा था। ऐसे में अब मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सोमेंद्र तोमर, एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को होम-क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

मेरठ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीए विभांशु के साथ ही उनके भाई की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, एक दिन पहले ही विभांशु के पिता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उन्हें भाजपा महानगर अध्यक्ष को मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष को मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। भाजपा नेता के सहयोगी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस-प्रशासन और भाजपा के कई अन्य पदाधिकारियों को भी जांच के घेरे में रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles