Saturday, July 31, 2021

 

 

 

BJP नेता का रंगरेलियां मनाते वीडियो वायरल, बोले – आरएसएस वालों को महिलाएं नहीं मिलतीं…

- Advertisement -
- Advertisement -

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का रंगरेलियां मनाते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे हनी ट्रैप केस की एक आरोपी महिला के साथ दिख रहे हैं। इसके अलावा वो जो बोल रहे हैं भाजपा में खलबली मचाने वाला है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी श्वेता स्वपनिल जैन ने ही रिकॉर्ड किया था।

दरअसल वीडियो में उन्होंने कथित तौर पर शिवराज और संघ के खिलाफ भी आपत्तिजनक बातें की हैं। शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती थी लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं।

लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे। लक्ष्मीकांत कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार।

श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं। वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।

मीडिया से बातचीत में मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हनी ट्रैप केस की जांच कर रही एसआईटी इस वीडियो की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles