Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

Video: पीएम मोदी के बती बुझाने के आह्वान पर बीजेपी नेता ने की सरेआम गोलीबारी

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर में 5 अप्रेल को रात 9 बजे 9 मिनिट के लिए लोगों ने घरों की बत्ती बुझा कर दिये और टार्च से रोशनी की। लेकिन इसके उलट उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता मंजू तिवारी ने खुलेआम हवा में गोलीबारी की। अब घटना का विडियो वायरल हो रहा है।

बलरामपुर ज़िले की बीजेपी (BJP) महिला मोर्चे की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोना को भगाने के लिए हवाई फायरिंग की। उनका कहना है कि उन्होंने उत्साहित होकर फायरिंग कर दी थी। हालांकि, पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर लिया है। तिवारी ने ही रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग का वीडियो खुद ही अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया। उन्होने लिखा- दीप जलाने के बाद कोरोना को भगाते हुए।

इस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून तोड़ने में सबसे ज्यादा आगे भाजपा नेता ही रहते हैं। कल पीएम की अपील थी दीया जलाने की, लेकिन देखिए कैसे भाजपा नेता व बलरामपुर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने खुलेआम प्रदर्शन के लिए फायरिंग की और वीडियो फेसबुक पर डाला। योगी आदित्यनाथ इस पर कार्यवाही करेंगे क्या?

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के बाद कोतवाली नगर में अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने मंजू तिवारी को फटकार लगाई और उन्हें पद से मुक्त कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles