नाडियाड | गुजरात में एक यूके मूल की बच्ची के अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के नाडियाड में रहने वाली एक 7 वर्षीय बच्ची के अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार किया है. जिसमे के आरोपी की पहचान बीजेपी के युवा कार्यकर्त्ता मीत पटेल के रूप में हुई है. गिरफ्तार हुए दो अन्य आरोपी नाबालिग है.

18 सितम्बर को गुजरात के नाडियाड से एक यूके मूल की बच्ची तान्या का अपहरण हुआ था. तान्या, नाडियाड की लक्ष्मी सोसाइटी में अपनी दादी के यहाँ रहती थी. उसके माता पिता लन्दन में रहते है, तान्या का जन्म भी लन्दन में ही हुआ था. आरोप है की 18 सितम्बर को सुबह पौने आठ बजे के करीब तान्या के पड़ोस में रहने वाले मीत पटेल उसे अपनी गाडी में बैठकर ले गए. आरोपियों का इरादा फिरौती मिलने के बाद तान्या की हत्या करने की थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लेकिन तान्या के अपहरण की खबर कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. जिससे गुस्साए आरोपियों ने अपहरण के 45 मिनट बाद ही तान्या की गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी लाश एक नदी में फेंक दी. इसके बाद आरोपियों ने तान्या को ढूँढने का बहाना भी किया. लेकिन पुलिस ने आरोपियों के कॉल डिटेल के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसी मामले में दो नाबालिग आरोपी भी गिरफ्तार किये गए है.

एसपी मंनिंदर सिंह पवार ने मामले के बारे में बताया की तान्या के अपहरण की खबर मिलते ही हमने जांच शुरू कर दी. कॉल डिटेल के आधार पर मीत तक पहुंचा गया. पुलिस के अनुसार आरोपी मीत की पहचान भाजपा नाडियाड यूथ वर्कर के रूप में की गई है. इसके अलावा पकडे गए तो अन्य आरोपी अभी 12वी कक्षा में पढ़ते है. दोनों ही आरोपियों को मीत ने पैसे का लालच दिया था. फ़िलहाल पुलिस ने मीत और अन्य के खिलाफ अपहरण और ह्त्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Loading...