Wednesday, January 19, 2022

पाकिस्तान की मेहमाननवाजी की BJD सांसद ने की तारीफ़, राम्या के बयान का किया समर्थन

- Advertisement -

दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन, यानी दक्षेस (सार्क) के सम्मेलन के सिलसिले में हालिया पाकिस्तान यात्रा से लौटने के बाद सिनेमा से राजनीति में आई कांग्रेस नेता रम्या ने पाकिस्तान की मेहमाननवाजी को लेकर तारीफ़ की जिसके बाद उन्हें कथित राष्ट्रवादियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं. इस मामलें में मदीकेरी में एक वकील ने उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराया है.

ऐसे में अब उन्हें बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद कलिकेश नारायण सिंह देओ का साथ मिला हैं. नारायण सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के लोग सभ्य हैं और उन्होंने भारत के लोगों को सहज महसूस करवाने के लिए सबकुछ किया था.

इंडियन एक्सप्रेस से फोन पर बात करते हुए कलिकेश ने कहा, ‘वहां के कुछ लोगों ने कश्मीर का मुद्दा उठाया था लेकिन पाकिस्तान के सांसद ने उस मुद्दे पर वहां बात करने से मना करके सबको शांत कर दिया था

कलिकेश ने रम्या के मामले को सारे विवाद को बिना मतलब का बताते हुए कहा कि जो उन्होंने कहा वह उनकी निजी राय है। भारत में नैतिकता को प्राथमिकता दी जाती है. ऐसे में पड़ोसियों से बातचीत होती रहनी चाहिए.

लिकेश ने रम्या के खिलाफ दर्ज देशद्रोह की शिकायत पर कहा ‘राष्ट्रवाद को सिर्फ एक तरह से नहीं समझा जा सकता. सब लोग अपने-अपने तरीके से राष्ट्र के प्रति प्यार दिखा सकते हैं। लोगों को बिना डर के ऐसे करने देना चाहिए.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles